कोटपूतली: मास्टर प्लान मामलाआठ थानों का जाब्ता, एसटीएफ, आरएसी सहित 500 जवान मौके पर मौजूद, कुछ देर में होगी कार्रवाई शुरू

कोटपूतली: मास्टर प्लान मामला
आठ थानों का जाब्ता, एसटीएफ, आरएसी सहित 500 जवान मौके पर मौजूद, कुछ देर में होगी कार्रवाई शुरू

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। शहर में मास्टर प्लान के तहत सड़कों के विस्तारीकरण को लेकर पूरा बाजार छावनी में तब्दील हो गया है। हालांकि व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठानों से सामान हटा लिया है और फिलहाल शांतिपूर्ण तरीके से कार्य किया जा रहा है लेकिन फिर भी किसी प्रकार की आपात स्थिति से निपटने के लिए अग्रसेन तिराहे सहित पूरे बाजार को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। मौके पर 8 थानों के थानाधिकारी सहित पुलिस जाब्ता, आर ए सी व एसटीएफ की टीम सहित करीब 500 जवानों को अलग- अलग टीमें बनाकर तैनात किया गया है।


मौके पर कोटपूतली एएसपी विधाप्रकाश, डीवाईएसपी डॉ. संध्या यादव, ईश्वर सिंह, यातायात एएसपी सुमित गुप्ता, थानाधिकारी सवाई सिंह, अचरोल थानाधिकारी दिलीप सिंह, पनियाला थाना अधिकारी हितेश शर्मा, प्रागपुरा थाना अधिकारी किरण सिंह सहित अन्य अधिकारियों को अलग-अलग टीमें बनाकर जिम्मेदारी सौंपी गई है।

इधर नगर परिषद आयुक्त फतेह सिंह मीणा नगर परिषद के भारी लवाजमा के साथ नगर पालिका पार्क के सामने मौजूद हैं। जानकारी के अनुसार कुछ देर बाद मास्टर प्लान के तहत बाधा बन रहे प्रतिष्ठानों व संरचनाओं को जेसीबी की सहायता से हटाने की कार्यवाही की जाएगी।

बीती रात व्यापारियों ने जताया था विरोध, सुबह तक अधिकतर दुकानें हुई खाली

मास्टर प्लान के तहत मुख्य चौराहे से अग्रसेन तिराहे तक सड़कों के विस्तारीकरण को लेकर नगर परिषद की आज प्रस्तावित कार्यवाही को देखते हुए व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान से सामान को देर रात से ही हटाना शुरू कर दिया था और अग्रसेन तिराहे से लेकर मुख्य चौराहे तक लगभग अधिकतर दुकानदारों ने अपना सामान हटा लिया है। हालांकि कुछ दुकानदार अभी भी दुकानों से सामान हटाने में जुटे हुए हैं, ऐसे में अगर अभी कार्यवाही शुरू कर दी जाती है तो दुकानदारों का दुकानों में लगा फर्नीचर व अन्य सामान ध्वस्त किया जा सकता है। जिससे दुकानदारों को नुकसान होगा।

कोटपूतली जयपुर समाचार राजस्थान समाचार