एक नोटिस, 24 घंटे का समय और व्यापारी बैठ गए धरने पर, जानिए क्यों !

एक नोटिस, 24 घंटे का समय और व्यापारी बैठ गए धरने पर, जानिए क्यों !

कोटपूतली शहर में नगर परिषद द्वारा मास्टर प्लान लागू किए जाने का मामला एक बार फिर तूल पकड़ रहा है। नगर परिषद के द्वारा व्यापारियों को 24 घंटे में मास्टर प्लान के तहत प्रभावित संरचनाओं को हटाए जाने का नोटिस दिया गया है। इस नोटिस के मिलने के बाद से व्यापारी आशंकित है और आक्रोश में है। कोटपूतली व्यापार मंडल ने बाजार बंद करवा दिया है और अग्रसेन तिराहे पर व्यापारी इकट्ठे होकर आक्रोश जता रहे हैं।

व्यापारियों का आरोप है कि नगर परिषद बिना कोई मुआवजा तय किए दुकानें तोड़ना चाहती है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इधर अग्रसेन चौराहे पर धरना दे रहे व्यापारियों ने नगर परिषद की कार्रवाई स्थगित करवाने की मांग की है। मौके पर प्रशासन की ओर से भारी पुलिस जाब्ता भी तैनात किया गया है।

इधर नगर परिषद की ओर से नोटिस दिए जाने के अलावा कार्रवाई बाबत अभी स्थिति स्पष्ट नहीं की है। यहां तक कि अभी यह भी स्पष्ट नहीं किया गया है के 24 घंटे के बाद नगर परिषद की ओर से क्या कार्रवाई की जाएगी। इधर व्यापारी 24 घंटे के बाद दुकाने ध्वस्त किए जाने की खबरों को लेकर आशंकित हैं वह आक्रोश में है। फिलहाल धरना स्थल पर धरना समिति के सभी पदाधिकारी व व्यापारी गण बैठे हुए हैं।

अपने समाचार हमें वीडियो सहित व्हाट्सएप करें -9887243320

कोटपूतली जयपुर समाचार राजस्थान समाचार