रद्द हुआ मुख्यमंत्री गहलोत का कोटपूतली दौरा, शिविर होगा आयोजित

रद्द हुआ मुख्यमंत्री गहलोत का कोटपूतली दौरा, शिविर होगा आयोजित

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का सोमवार को प्रस्तावित कोटपूतली दौरा रविवार शाम को रद्द हो गया। मुख्यमंत्री यहां मोरीजावाला धर्मशाला में प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत आयोजित शिविर का निरीक्षण कर पात्र व्यक्तियों को पट्टे बांटने के लिए आने वाले थे।

नगर परिषद आयुक्त फतेह सिंह मीणा ने बताया कि प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत मोरीजावाला धर्मशाला में ही आज निर्धारित समय पर शिविर आयोजित होगा। इस दौरान शिविर में होने वाले सभी प्रकार के कार्य किए जाएंगे, साथ ही लाभार्थियों को पट्टे वितरित होंगे। उन्होंने बताया कि शिविर में मुख्य अतिथि के रुप में क्षेत्रीय विधायक वह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव मौजूद रहेंगे। उन्होंने लोगों से शिविर का लाभ उठाने की अपील की है।

आपको बता दें कि रविवार को मुख्यमंत्री का कार्यक्रम तय होते ही समूचा पुलिस व प्रशासनिक अमला उनके दौरे की तैयारियों में जुट गया था। नगर परिषद ने भी युद्ध स्तर पर कार्यक्रम की तैयारियां शुरू कर दी थी, वही जिला कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित व जयपुर ग्रामीण एसपी मनीष अग्रवाल भी कोटपूतली पहुंच गए थे। क्षेत्रीय विधायक व गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव ने भी पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थल व हेलीपैड पर व्यवस्थाओं का जायजा लेकर जरूरी दिशा निर्देश दिए थे, किंतु अपरिहार्य कारणों से मुख्यमंत्री का कार्यक्रम रद्द हो गया।

कोटपूतली जयपुर समाचार राजस्थान समाचार