कांग्रेस की ‘महंगाई हटाओ रैली’ को लेकर कोटपुतली प्रशासन की चूक, एडीएम के आदेश हवा

कांग्रेस की ‘महंगाई हटाओ रैली’ को लेकर कोटपुतली प्रशासन की चूक, एडीएम के आदेश हवा

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में कांग्रेस की आज महंगाई हटाओ महारैली है, जिसको लेकर कोटपूतली से कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कूच शुरू हो गया है। दिल्ली से आ रहे वीआईपी का भी कोटपूतली नेशनल हाईवे पर मूवमेंट दिखाई देने लगा है। बावजूद इसके दिल्ली जयपुर हाईवे पर भारी अवस्थाएं देखने को मिल रही है।

जयपुर जिला कलेक्टर के आदेशों की पालना में कोटपूतली एडीएम जगदीश आर्य ने आदेश जारी कर कोटपूतली पुलिस प्रशासन को कोटपूतली में नेशनल हाईवे पर व्यवस्थाएं बनाने के निर्देश दिए थे। नेशनल हाईवे पर सड़क किनारे खड़े भारी वाहनों को हटाने के निर्देश थे, साथ ही चौक चौराहों पर पुलिस व्यवस्था बनाने के निर्देश थे। लेकिन सुबह 8:30 तक नेशनल हाईवे पर रॉयल होटल से पुतली कट तक पुलिस मौजूदगी देखने को नहीं मिली।

कोटपूतली के पुतली कट जिसे किल्लर प्वाइंट के नाम से भी जाना जाता है भारी अवस्थाएं देखने को मिल रही है। यहां छोटे बड़े वाहन आपस में फंस रहे हैं साथ ही आवारा पशुओं का जमावड़ा भी देखने को मिल रहा है।

गौरतलब है कि पिछले सप्ताह ही देश ने अपने प्रथम सीडीएस बिपिन रावत व 11 जवानों को खोया है। नेशनल हाईवे पर वीआईपी मूवमेंट के चलते अव्यवस्थाओं का आलम दुर्घटनाओं को आमंत्रित कर रहा है। कोटपूतली प्रशासन व पुलिस प्रशासन की लापरवाही कांग्रेस की महंगाई हटाओ रैली के दौरान नेशनल हाईवे पर सुरक्षा में चूक कही जा सकती है। जिसको लेकर स्थानीय लोगों ने नाराजगी भी जाहिर की है।

National कोटपूतली राजस्थान समाचार