KOTPUTLI: महंगाई हटाओ रैली को लेकर अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने जारी किया आदेश, हाईवे पर पुलिस चिकित्सा व फायर ब्रिगेड टीम की रहेगी तैनाती

KOTPUTLI: महंगाई हटाओ रैली को लेकर अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने जारी किया आदेश, हाईवे पर पुलिस चिकित्सा व फायर ब्रिगेड टीम की रहेगी तैनाती

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में आज आयोजित होने वाली महंगाई हटाओ रैली को देखते हुए कोटपूतली एडीएम जगदीश आर्य ने आदेश जारी कर नेशनल हाईवे 48 पर पुलिस चिकित्सा व फायर ब्रिगेड टीम को तैनात रहने के निर्देश दिए हैं।

एडीएम जगदीश आर्य ने जयपुर जिला कलेक्टर के आदेशों की पालना में कोटपूतली नगर पालिका अधिशासी अधिकारी, हाईवे से जुड़े थानाधिकारी एवं अस्पताल पीएमओ को आदेशित कर सुचारू व्यवस्था बनाने के निर्देश दिए। रैली के दौरान हाइवे पर आपात स्थिति से निपटने के लिए भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है साथ ही कोटपूतली जिला अस्पताल में 10 वीवीआईपी एवं 10 सामान्य बेड आरक्षित किए गए हैं। हाईवे पर सड़क किनारे खड़े होने वाले वाहनों को अविलंब हटाने के लिए संबंधित थाना अधिकारियों को निर्देशित किया गया है साथ ही रैली के साथ नगर पालिका अधिशासी अधिकारी को फायर ब्रिगेड टीम उपलब्ध कराने को कहा है।

आपको बता देंगे आज जयपुर में आयोजित की जा रही महंगाई हटाओ रैली के जरिये कांग्रेस एक तीर से कई निशाने साधने की कोशिश कर रही है। इस रैली के जरिये कांग्रेस दिखाना चाहती है कि विपक्ष में राहुल गांधी ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दे सकते हैं। वहीं राजनीति के जानकार मानते हैं कि इसका दूसरा बड़ा मकसद यह दिखाना भी है कि यूपीए की सबसे बडी ताकत अभी भी कांग्रेस ही है क्षेत्रीय दल नहीं।  

कोटपूतली जयपुर समाचार राजस्थान समाचार