KOTPUTLI : व्यापारी पर फायर, नगदी से भरा बैग लूट बदमाश फरार

KOTPUTLI : व्यापारी पर फायर, नगदी से भरा बैग लूट बदमाश फरार

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली । कोटपूतली दिल्ली दरवाजा के समीप एक गुटखा व्यापारी से हथियारों की नोंक पर गुरुवार देर रात 9:30 बजे दो बदमाशों ने नकदी से भरा बैग लूट लिया और फरार हो गए। मौके पर कोटपूतली पुलिस पहुंची है और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस का कहना कि कुछ अहम सुराग लगे हैं और जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

पीड़ित व्यापारी बृजमोहन गुप्ता

आपको बता दें कि घटना उस समय घटी जब व्यापारी दुकान बंद कर घर लौट रहा था और घर के समीप ही था बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने व्यापारी के हाथ से बैग छीन लिया और भागने की कोशिश की। व्यापारी बृजमोहन गुप्ता ने बताया कि उन्होंने 5 मिनट तक बदमाशों के साथ जोर आजमाइश की, इस बीच बदमाशों ने बंदूक से फायर कर दिया। गनीमत रही कि हादसे में व्यापारी सुरक्षित है लेकिन बदमाश व्यापारी से नगदी का बैग छीनकर भागने में सफल हो गए।

मौके पर कोटपूतली थाना अधिकारी सवाई सिंह पुलिस जाब्ते के साथ पहुंचे हैं और सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि कुछ अहम सुराग लगे हैं शीघ्र घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

घटनास्थल पर पड़ा कारतूस/ गोली

घटना की सूचना के बाद भाजपा नेता मुकेश गोयल, पूर्व विधायक व पूर्व संसदीय सचिव रामस्वरूप कसाना व अन्य प्रतिष्ठित लोगों ने घटनास्थल पर पहुंच कर घटना स्थिति का जायजा लिया है, साथ ही पुलिस से शीघ्र मामले के खुलासे की मांग की है।

कोटपूतली जयपुर समाचार राजस्थान समाचार